कुत्ते को बचाने के चक्कर में कार गिरी खाई में, मौके पर 2 लोगों की मौत 4 घायल जिनका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है

0
111
Advertisement
Advertisement
  • संवाददाता राकेश वर्मा

आज़मगढ़/संसद वाणी। आजमगढ़ पवई थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कुत्ते को बचाने के चक्कर में कार खाई में गिर गई ।जिसमे दो लोगो की मौके पर मौत हो गई व चार लोग घायल हो गए,घायलों को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पवई लाई जहा से डाक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

आपको बता दे बिहार प्रांत के वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के निवासी मो रऊफ उम्र 50 अपनी पत्नी शाहाना उम्र 45 अपने दो पुत्र मो0 अनस उम्र 15 व अशद उम्र 14 तथा पुत्री आशिया परवीन उम्र 16 के साथ अपने घर से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से अपनी कार वैगन आर द्वारा दिल्ली जा रहे थे। वाहन को दिल्ली के संगमविहार निवासी इबरान चला रहा था।

जैसे ही उनकी कार हमीरपुर गांव के समीप एनएच 184 पर पहुंची एक कुत्ता सड़क पर आ गया।जिसे बचाने के चक्कर में तीव्र गति से चल रही कार अनियंत्रित हो कर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के बाई तरफ का डिवाइडर तोड़ते हुए नीचे खाई में गिर गई जिसमे मो0. रऊफ की पत्नी शाहाना और पुत्र अनस की मौके पर मौत हो गई और चालक समेत परिवार के सारे सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पवई थानाध्यक्ष राम प्रसाद  बिंद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कार में फसे लोगो को बाहर निकाला।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here