0.8 C
Munich
Saturday, December 3, 2022

अधिवक्ता के मां से मोबाइल छीनकर बदमाशों ने अधिवक्ता को दी धमकी।

Must read

Advertisement
Advertisement
  • अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष ने क्षेत्राधिकारी से लगाई न्याय की गुहार

वाराणसी/संसद वाणी: दुस्साहसी बदमाशों ने अधिवक्ता के मां का मोबाइल छीनकर अधिवक्ता को दे रहा है धमकी पर कई हफ्ते बीत गए पुलिस के हत्थे नहीं लगे बदमाश। मामला राजातालाब थाना अंतर्गत कंठीपुर मोड के समीप बीते 9 अक्टूबर को अधिवक्ता आनंद पटेल ने अपने मां को किसी कार्य के लिए बाजार लेकर गया था। लौटते समय कंठी पुर चौराहे पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी माता शकुंतला देवी के हाथों से मोबाइल छीन कर फरार हो गए और उसी मोबाइल से अब अधिवक्ता को धमकियां दे रहे हैं।

पीड़ित अधिवक्ता ने मातलदेई चौकी प्रभारी को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। लेकिन पुलिस ने उसे अभी तक नहीं पकड़ पाईं।

बताते चलें कि लगभग 2 हफ्ते बीत गए अभी तक केवल चौकी प्रभारी सांत्वना दे रहे हैं की मैं टीम गठित किया हूं जल्द से जल्द अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित अधिवक्ता आनंद ने बताया कि जो बदमाश मेरे मां का मोबाइल चुराए हैं उसी मोबाइल नंबर से बदमाश तरह-तरह की यातनाएं व धमकियां दे रहा है। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है, यदि मेरे ऊपर कोई भी दुर्घटना होगी तो इसके जिम्मेदार पुलिस महकमा की होगी।

राजातालाब तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामजीत सिंह पटेल व तमाम अधिवक्ताओं ने इसकी शिकायत क्षेत्राधिकारी से भी किया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। पीड़ित अधिवक्ता आनंद सिंह ने बताया कि यदि अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम सब अधिवक्ता धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।

Advertisement
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article