0.8 C
Munich
Saturday, December 3, 2022

छात्र संघ चुनाव को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने रोकी डीएम की गाड़ी, विवाद के बाद कलक्ट्रेट परिसर पुलिस छावनी में हुआ तब्दील

Must read

Advertisement
Advertisement

आजमगढ़/संसद वाणी

छात्र संघ चुनाव कराने को लेकर आज आज़मगढ़ कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने विद्यालयों के छात्र नेताओं द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था। छात्रों का कहना है कि विगत तीन वर्षों से महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव नहीं हो रहा है, जिसकी वजह से महाविद्यालय में तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ता है और विगत तीन वर्षों से कालेज प्रशासन पुलिस अधीक्षक व जिला प्रशासन को छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग के सम्बन्ध मेें ज्ञापत दे रहे है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
प्रदर्शन कर रहे छात्रों की मांग रही की तत्काल छात्रसंघ चुनाव कराने की तिथि निर्धारित की जाये। अगर छात्रसंघ चुनाव नहीं हुआ तो छात्र जनपद में होने वाले सभी चुनाव का बहिष्कार करेंगे। प्रदर्शन के दौरान जिलाधिकारी की गाड़ी कलेक्ट्रेट में जाने के लिए जा रही जिसे छात्रों द्वारा रोक दिया गया। जिलाधिकारी की गाड़ी वहां से वापस चली गयी। कुछ देर बाद आला अधिकारियों के साथ भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पूरा कलेक्ट्रेट परिसर छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस द्वारा छात्रों को उठाकर कोतवाली ले जाया गया। इस दौरान छात्रों ने शासन-प्रशासन विरोधी नारे भी लगाये।

Advertisement
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article