जमीन विवाद को लेकर युवक पर चलाया गोली

0
244
Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी। चौबेपुर क्षेत्र के ग्राम बनकट गांव में सोमवार की देर शाम अखिलेश यादव उर्फ अक्ल पुत्र अमरदेव यादव व योगेश यादव पुत्र लालता प्रसाद यादव दोनों अपने घर के सामने बियर पी रहे थे तभी बृजनाथ यादव के बेटे निवेश कुमार यादव उम्र 20 वर्ष को बुलाकर साथ में बैठकर तीनों बियर पीने लगे तभी तीनों लोगों में जमीन को लेकर विवाद छिड़ गया विवाद इतना बढ़ गया कि अखिलेश यादव आग बबूला हो गया तुरन्त पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ युवक पर फायरिंग कर दिया गोली नाभि में लगी और युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया गोली की आवाज सुनकर सभी लोग दौड़ कर पहुंचे तब तक सभी लोग फरार हो गए थे आनन-फानन में परिवार के लोगों ने आशापुर (सारनाथ) दीर्घायु हॉस्पिटल में एडमिट कराया हॉस्पिटल के प्रबंधक ने इसकी जानकारी थाना सारनाथ को दिया सारनाथ थाना ने चौबेपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह को सूचित किया सूचना पाकर चौबेपुर पुलिस पहुंचकर घटना की जानकारी ली थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी घायल की मां आशा देवी की तहरीर पर गांव के ही योगेश यादव व अखिलेश यादव उर्फ अक्ल यादव के उपर मुकदमा दर्जकर कर लिया गया है।

आपको बता दें कि ग्राम सभा बनकट के लोगों ने बताया कि अखिलेश यादव उर्फ अक्ल यादव काफी दिनों से पिस्टल लेकर गांव घूम कर सब को धमकी देता रहता था वारदात दिन शाम दलित बस्ती में नारायण हरिजन के घर जा कर उनके घर पर पिस्टल से फायरिंग किया था उसी दिन शाम को गांव के युवक को गोली मार दी गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

पुलिस दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश करने में जुट हुई है। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज कुमार पांडेय, क्षेत्राधिकारी पिंडरा डॉक्टर अतुल अंजान त्रिपाठी ने घटनास्थल का दौरा भी किया।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here