जगतपुर में दरोगा को गोली मारने का मामला-सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस, पुलिस टीमों को मिला टास्क

0
154
Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी। वाराणसी के जगतपुर में मंगलवार की देर शाम वाराणसी के लक्सा थाना पर तैनात दरोगा अजय यादव को गोली मारकर पिस्टल लूटने की वारदात के बाद पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं। इस दौरान पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने तेज तर्रार पुलिसकर्मियों की टीमें के साथ अपराधियों की छानबीन में जुटीं हैं।

बुधवार को पुलिस कमिश्नर ए.सतीश गणेश ने सहयोगियों के साथ राजातालाब और आसपास के क्षेत्रों के अलावा बुलेट शो रूम के आसपास छानबीन की। बताया जाता है कि इसी बुलेट शो रूम पर दरोगा अजय ने अपनी बाइक की मरम्मत कराई थी। इसके अलावा पुलिस टीमें राजातालाब से लगायत मंडुवाडीह और आसपास के रास्तों पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही हैं।

इस बीच पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश और अपर पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने रोहनिया थाने पर पुलिस टीमों के साथ मीटिंग की और सभी टीमों को अलग-अलग टास्क दिया। हालांकि पुलिस को अभी कितनी सफलता मिली है इसका खुलासा तो नही हो सका है लेकिन सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है। उनके बारे में भी पता चल चुका है। घटना के बाद भागते समय के कुछ फुटेज भी मिले हैं। उधर, सर्विलांस टीम उनके लोकेशन लेने में जुटी है। अपराधी लगातार अपने ठिकाने बदल रहे हैं।

गौरतलब है कि लक्सा थाने पर तैनात दरोगा अजय यादव जगतपुर में भवन निर्माण करा रहे हैं। इसी दौरान मंगलवार की शाम बाइक से पहुंचे तीन बदमाश उनसे उलझ गए। दरोगा ने भी दो बदमाशों को पकड़ लिया था तभी एक बदमाश ने तीन गोलियां मारकर उन्हें घायल कर दिया। रोहनिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती दरोगा के शरीर से तीन गोलियां आपरेशन से निकाल दी गई है। सीटी स्कैन व अन्य रिपोर्ट नार्मल है। चिकित्सक बराबर दरोगा की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारी भी पल-पल की खबर ले रहे हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here