2.8 C
Munich
Monday, January 30, 2023

खेल महोत्सव में खिलाड़ियों ने हिस्सा लेकर जीते मेडल

Must read

वाराणसी/संसद वाणी
हैप्पी मॉडल स्कूल कुरहुआ में शुक्रवार को अंतर विद्यालयीय खेल महोत्सव का आयोजन किया गया। खेल महोत्सव सीबीएसई के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत आयोजित किया गया था। जिसमें काशी सहोदया स्कूल कॉन्प्लेक्स व जीएनआईओटी इंस्टिट्यूट का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि ज्वाइंट सेक्रेट्री फेडरेशन ऑफ इंडिया तथा महाराष्ट्र कुश्ती संघ के चेयरमैन संजय सिंह ने किया। विशिष्ट अतिथि जीएनआईओटी के उमेश सिंह थे।
इस खेल महोत्सव में 2 दर्जन से अधिक विद्यालयों ने हिस्सा लिया। जिसमें दिल्ली पब्लिक स्कूल काशी, ग्लेनहिल स्कूल, ज्ञानदीप एकेडमी, एसओएस हरमन, मेरी सिटी स्कूल, डिवाइन ग्लोबल, स्वामी विवेकानंद एकेडमी एंबीशन एकेडमी पायनियर आदि रहे। खेल महोत्सव में कबड्डी प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में गांधी मेमोरियल स्कूल की टीम विजयी रही। द्वित्तीय स्थान पर हैप्पी मॉडल स्कूल की टीम रही।केंद्रीय विद्यालय डीएलडब्लू की टीम ने कबड्डी में प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि ग्लेनहिल स्कूल की टीम द्वितीय स्थान पर रही। लंबी कूद प्रतियोगिता में अंडर 11 वर्ष के छात्र वर्ग में ज्ञानदीप एकेडमी और छात्रा वर्ग में ग्रीन वैली इंग्लिश स्कूल ने विजेता होने का गौरव प्राप्त किया। एथलेटिक्स में छात्रा वर्ग के अंडर 14 वर्ष में पहले स्थान पर हैप्पी मॉडल स्कूल तथा द्वितीय स्थान पर ग्लेनहिल और तृतीय स्थान पर ज्ञानदीप एकेडमी रही। अंडर 17 वर्ष छात्र वर्ग में 200 मीटर रेस में प्रथम स्थान पर एसएस पब्लिक स्कूल तथा द्वितीय स्थान पर वैली इंग्लिश स्कूल रही। शाटपुट में हैप्पी मॉडल स्कूल के छात्र रोहित यादव ने मेडल प्राप्त किया।


इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक श्रीमती नीता सिंह, उप निदेशक विनोद पांडेय, तथा प्रधानाचार्य प्रवीश कुमार सिंह उपस्थित रहे। छात्रों को मेडल प्रदान करते हुए प्रधानाचार्य प्रवीश सिंह ने कहा कि छात्र छात्राओं ने जो मेहनत की है उनका यह परिणाम है कि उन्हें मेडल के रूप में मिला है।जो छात्र पीछे रह गए हैं वह भी भविष्य में अपने मेहनत के बल पर मेडल प्राप्त करेंगे।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article