3.9 C
Munich
Friday, February 3, 2023

अब गांव तक पहुंचेगी एंबुलेंस और बारात

Must read

रास्ते में लगा ट्रांसफार्मर हटवाने पहुंचे विद्युत में प्रतिनिधि

  • संवाददाता विश्वनाथ प्रताप सिंह

वाराणसी/संसद वाणी: विकास खंड चोलापुर क्षेत्र के कर्मा ग्राम में मध्य सड़क वर्षों से लगे ट्रांसफार्मर को हटवाने के लिए अंततः गुरुवार को कैबिनेट मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय के विद्युत प्रतिनिधि जय प्रकाश पांडेय व विद्युत एसडीओ चोलापुर अमित श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और संबंधित कर्मचारियों को तत्काल उक्त ट्रांसफार्मर को जगह से हटाने व गांव के सभी जर्जर तार बदलने का काम शुरू कराया। विद्युत प्रतिनिधि जयप्रकाश पांडेय ने बताया कि स्थानीय ग्रामीण कैबिनेट मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय के पास गुहार लेकर पहुंचे थे।


वर्षों से कर्मा गांव की इस बस्ती की किसी बिटिया की शादी हो ,प्रसव या इलाज के लिए एंबुलेंस की जरूरत हो तो ट्रांसफार्मर के कारण दरवाजे तक गाड़ी नहीं पहुंच पाती थी ट्रांसफार्मर हटने से समस्या का हल हो जाएगा।

सांसद विधुत प्रतिनिधि जय प्रकाश पाण्डेय ने बताया कि ग्रामीण की समस्या की जानकारी होने पर यसडीओ चोलापुर अमित श्रीवास्तव और बिजली विभाग की टीम के साथ पहुंच कर देखा गामीणो को एक सप्ताह के अन्दर हटाने का आश्वासन दिया है।
स्थानीय ग्राम प्रधान वीरेंद्र गोड़, प्रमोद पाण्डेय, डा. अनिल विश्वकर्मा, शिवदुलार विश्वकर्मा, मनजीत सिंह, डा. केके चौबे, रामनगीना सेठ, प्रेमचंद्र विश्वकर्मा, हरि यादव, प्रमोद यादव, चंदू यादव, राजेश विश्वकर्मा, वंशराज यादव, मोहन विश्वकर्मा आदि लोगों ने बताया कि रास्ते में ट्रांसफार्मर होने के कारण एंबुलेंस ग्रामीणों के दरवाजे तक नहीं जा पाती है वही शादी विवाह के समय बारात गांव के बाहर ही रुक जाती है। ट्रांसफार्मर रास्ते से हटाने तथा जरूरत के अनुसार खंभे व तार लगाने के बाद ग्रामीणों को बहुत ज्यादा सहूलियत होगी।

गांवों से हटेगा जजंर तार -जय प्रकाश पाण्डेय

कैबिनेट मंत्री और क्षेत्रीय सांसद विधुत प्रतिनिधि जय प्रकाश पाण्डेय ने बताया कि अजगरा विधानसभा के जिन गांवों जजंर तार झुल रहे हैं या बांस बली के सहारे बिजली खिची गई है उन्है जल्द ही हटा दिया जाएगा ग्रामीण और जन प्रतिनिधियों से इसकी सूची एक सप्ताह के अंदर उपलब्ध कराने को कहा है

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article