मोरबी में हत्या नहीं, हत्याकांड की साजिश -दीपक आर्या

0
74
Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी: गुजरात के मोरबी में पुल गिरने से 134 लोगों की मृत्यु हो गयी। इससे आहत होकर विशाल भारत संस्थान के बच्चों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने लमही के सुभाष मन्दिर में मौन रहकर मृतकों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर विशाल भारत संस्थान के चन्दौली जनपद के जिला चेयरमैन दीपक आर्या ने कहा कि मोरबी का पुल हादसा केवल दुर्घटना नहीं है बल्कि एक राजनैतिक साजिश है। गुजरात सरकार तत्काल साजिश का भंडाफोड़ करे और साजिश में शामिल शहरी नक्सलियों को फांसी की सजा दिलाये। जघन्य हत्याकांड की साजिश करने वाले शहरी नक्सली गुजरात में चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

विशाल भारत संस्थान की राष्ट्रीय महासचिव अर्चना भारतवंशी ने कहा कि नक्सली वेश बदलकर गुजरात पहुँच चुके हैं। यह सत्ता पाने के लिए गुजरात में और हिंसा करवाएंगे। गुजरात की जनता से अपील है कि इनको हर कीमत पर बाहर खदेड़ दे और इनसे सभी तरह का रिश्ता खत्म कर ले। कोरोना काल में इन्हीं नक्सलियों ने ऑक्सीजन की कमी बताकर कई लोगों की जान ली थी। अब यह पुल गिराकर गुजरात के साथ मौत का खेल खेल रहे हैं।

श्रद्धांजलि सभा में सुभाषवादी नेता नजमा परवीन, अशोक सैनी, गौरव चौहान, इली भारतवंशी, खुशी भारतवंशी, उजाला भारतवंशी, दक्षिता भारतवंशी, राधा भारतवंशी, मुस्कान, पंखुड़ी, राधिका, रानी, आयुष, दिनेश पाल, जाह्नवी आदि लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here