3.5 C
Munich
Monday, January 30, 2023

अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज, परमानंदपुर में लायंस क्लब वाराणसी गंगा द्वारा कंबल का वितरण

Must read

वाराणसी/संसद वाणी

लायंस क्लब वाराणसी गंगा द्वारा वाराणसी में भीषण शीतलहर एवं कड़ाके की ठंड को देखते हुए लगातार विभिन्न स्थानों पर कंबल वितरण के चल रहे क्रम में श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज, परमानंदपुर के तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को कंबल का वितरण कॉलेज परिसर में किया गया।
कंबल वितरण समारोह के मुख्य अतिथि लायन दीपक अग्रवाल पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर, लायंस इंटरनेशनल, डिस्ट्रिक्ट 321ई ने उक्त अवसर पर कहा कि लायंस क्लब के 14 लाख सदस्य लगातार 24/7 सेवा करते रहते हैं, लायंस क्लब का मूल मंत्र ही हम सेवाव्रती हैं ,बनारस में भीषण शीतलरी को देखते हुए लायंस क्लब की सभी इकाइयां कंबल का वितरण एवं अलाव जलाने का कार्य कर रही है, यह महान सेवा कार्य लायंस क्लब वाराणसी गंगा द्वारा किया जा रहा है, मैं सभी क्लब के सदस्यों को इस नेक कार्य के लिए बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं । प्रारंभ में अध्यक्ष लायन लायन अजातशत्रु सिंह, अध्यक्ष द्वारा सभी अतिथियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया, और कहा कि यह क्रम लगातार चलता रहेगा।
कंबल वितरण समारोह की सम्मानित अतिथि कॉलेज के प्राचार्या, डॉ मिथिलेश सिंह ने लायंस क्लब वाराणसी गंगा के प्रत्येक सदस्यों के प्रति अपना आभार प्रकट किया।


श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज के प्रबंधक रोटेरियन डॉ मधु अग्रवाल ने कहा कि यह कार्य अत्यधिक ही सराहनीय है, विगत वर्षों में भी क्लब द्वारा यहां पर अनेकों सेवा कार्य किए गए हैं। डा.रूबी शाह, सहायक मंत्री श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज ने कॉलेज की ओर से सभी लायंस क्लब के पदाधिकारियों एवं आगंतुकों का स्वागत एवं अभिनंदन किया।
कार्यक्रम के संयोजक, पूर्व अध्यक्ष अनिल चंद जैन जी रहे।
समारोह के आयोजन में क्लब के लायन विजय सिंह, लायन चंद्रकांत सिंह, संजय गुप्ता, डॉक्टर सोमनाथ सिंह, डॉ महेंद्र सिंह आदि का विशेष योगदान रहा।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article