2 C
Munich
Thursday, December 1, 2022

अधिक से अधिक अभ्यर्थियों को विदेशों विशेषकर खाड़ी देशों में सेवायोजित करे-धर्मेन्द्र प्रधान

Must read

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

केंद्रीय शिक्षा तथा कौशल विकास और उद्यमशीलता मंत्री ने स्किल इण्डिया इंटरनेशनल सेंटर के अन्तर्गत प्रशिक्षित बच्चों को सर्विस करने के लिए प्रेरित करने पर दिया जोर

वाराणसी/संसद वाणी

केंद्रीय शिक्षा तथा कौशल विकास और उद्यमशीलता मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने स्किल इण्डिया इंटरनेशनल सेंटर के अन्तर्गत प्रशिक्षित बच्चों को सर्विस करने के लिए प्रेरित करने पर जोर दिया हैं।
रविवार को सर्किट हाउस सभाकक्ष में एक महत्वपूर्ण बैठक में उन्होंने खाड़ी देशों में रिक्तियों के सापेक्ष इच्छुक अभ्यर्थियों को समस्त सुविधाओ को उपलब्ध कराते हुए उनको प्रेरित करने एवं अद्यतन की गयी कार्यवाही की समीक्षा की। मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने अधिक से अधिक अभ्यर्थियों को विदेशों विशेषकर खाड़ी देशों में सेवायोजित करने के निर्देश दिए। स्किल इण्डिया इंटरनेशनल सेंटर के अन्तर्गत प्रशिक्षित बच्चों को सर्विस करने के लिए प्रेरित करने पर जोर देते हुए उनको सरकार की ओर से हर सम्भव सहायता का आश्वासन दिया गया।
बैठक में मण्डलायुक्त कौशल राज शर्मा, जिलाधिकारी एस. राजलिंगम, उप निदेशक कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्रालय भारत सरकार,अभिषेक मीना, एनएसडीसी के सीओओ वेदमणि तिवारी, अजय कुमार रैना, विभिन्न सेवा प्रदाता संस्थानों डी.पी.वर्लड दुबई के महाप्रबंधक शुभ्रांश श्रीवास्तव, डीजीटी के अधिकारी आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

  
Advertisement
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article