0.8 C
Munich
Saturday, December 3, 2022

हौसला बुलंद चोरों ने घर का ताला तोड़ लाखो नगदी समेत आभूषण व सामान उठा ले गए-

Must read

Advertisement
Advertisement

घर वालो ने पीछा कर एक चोर धर दबोचा ,अन्य चोर फायरिंग करते हुए फरार –

मिर्जामुराद/संसद वाणी

क्षेत्र के रखौना गाँव में गुरुवार की रात लगभग आधा दर्जन चोरों ने तीन घरों का ताला तोड़ नगदी व आभूषण सहित लाखो का सामान समेट लिए। घर वालो को भनक होते ही एक चोर को दौड़ा कर पकड़ लिया गया और अन्य चोर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना रात लगभग 1 बजे की बताई गई।
जानकारी के अनुसार मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के रखौना गाँव मे रात 1 बजे की करीब पंकज पांडेय के घर आधा दर्जन चोरों ने धावा बोल सर्वप्रथम बड़े भाई पप्पू पाण्डेय के घर का ताला तोड़ और घर के अटैची व अलमारी को तोड़ कर अंदर रखे गहने निकाल लिए और साथ मे इन्वेंटर भी चुरा लिए। चोर ने धीरे से छत के सहारे दूसरे घर मे प्रवेश किये परंतु उसमे कुछ हाथ न लगने पर फिर छत के ही सहारे तीसरे घर पंकज पाण्डेय के घर मे सीढ़ी के सहारे नीचे उतर कर रूम में बैग में रखे लगभग 1लाख60हजार रुपये नगद चुरा लिए। जब चोर दूसरे कमरे में घुसने का प्रयास किया तो आवाज सुन कर पंकज पाण्डेय की पत्नी सोनम पाण्डेय उठ गयी वह देखी की चोर के हाथों चाकू था और वह शोर मचाने लगी। तभी पंकज पाण्डेय व उनके भाई अनूप पाण्डेय शोर मचाते हुए चोरों को दौड़ाया और एक चोर को धर दबोचा इस बीच अन्य चोरों ने असलहा लहराते एक राउंड फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे।
घर वालो ने बताया कि चोर चोरी करने से पहले घर के बाहर रखे मोटरसाइकिल को रस्सी से बांध दिए थे ताकि बाइक से लोग पीछा न कर पावे।चर्चा रहा कि चोर किसी निजी साधन से आये थे जो दूर खड़ी किये थे। उधर घर वालो ने इस घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुँचि पुलिस ने चोर से पूछताछ की तो वह अपना नाम जोगेश पता भभुआ (बिहार) बताया। पंकज पांडेय कपड़ा व्यवसायी है। घर मे रखे नगद रुपया को शुक्रवार को वह बैंक में जमा करने हेतु जाना था। सुबह भक्तभोगी मिर्जामुराद थाने पहुँच रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस अन्य चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

Advertisement
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article