3.9 C
Munich
Friday, February 3, 2023

बीजेपी के पास मूर्ख बनाने की मजबूत टीम- तूफानी सरोज

Must read

पिंडरा/संसद वाणी
सपा के पूर्व क्षेत्रीय सांसद व केराकत विस् क्षेत्र के विधायक तूफानी सरोज ने कहाकि नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का दोहरा चरित्र सामने आ चुका है। ओबीसी वर्ग को मूर्ख बनाने के लिए कोर्ट जाने का दिखावा कर रही है। बीजेपी के पास मूर्ख बनाने की मजबूत टीम है।
उक्त बातें बुधवार को पिंडरा बाजार में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद स्थानीय पत्रकारों से बात करते हुए कही। उन्होंने कहाकि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जब ओबीसी के आरक्षण के मुद्दे को उठाया तो बीजेपी नेता भी इसे मुद्दा बनते देख कोर्ट जाने जैसी बात कह ओबीसी वर्ग को मूर्ख बनाने की कोशिश करने लगी है। लेकिन जनता इनकी चालाकी जान चुकी। सपा बिना आरक्षण की प्रक्रिया पूर्ण किया निकाय चुनाव का बिरोध करेगी। सपा ही आरक्षण को लागू करने के लिए बिरोधियो से लड़ी और खासकर यादव जाति के लोगों ने लोहा लिया। इसलिए यादव जाति के लोगों को विशेष निशाना बनाया जा रहा है।
उन्होंने यादव के तीनों अक्षरों के महत्व को भी बताया कहाकि यातना और दुष्टों को दूर करने और लोगों के वक्त के काम आने वाली पार्टी है। लेकिन बीजेपी आम लोगों को मंदिर और मजिस्द में उलझा कर देश बेचने और आरक्षण को खत्म करने में जुटी हुई है।
इसके पूर्व कार्यकर्ताओ के बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्हें भाजपा के दमनकारी नीतियों को जनता के बीच ले जाने का आह्वान किया। इस दौरान जनसंघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव संजय राजभर, मीडिया प्रभारी भानुप्रताप यादव, कमलेश पटेल, गुड्डू यादव, कुर्बान अली , भास्कर प्रसाद समेत अनेक लोग रहे।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article