August 12, 2022

तहसील दिवस पर कमिश्नर व विधायक ने सुनी फरियाद, अधिकारियों को लगाई फटकार तहसील दिवस पर आए 97 मामले, निस्तारण शून्य

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
पिंडरा स्थित तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस शनिवार कमिश्नर व विधायक ने फरियादियों की समस्या सुनी और लंबित प्रकरणों के निस्तारण न होने पर फटकार लगाई। इस दौरान कुल 97 मामलों में निस्तारण शून्य रहा।
मंडलाआयुक्त दीपक अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस के बीच पहुंचे विधायक डॉ अवधेश सिंह फरियादियों की समस्या को सुनने के बाद राजस्व पुलिस विभाग को समन्वय बनाकर कार्य करने का निर्देश दिए।वहीं राजस्व निरीक्षक कठिराव को कार्यों में शिथिलता को लेकर कड़ी फटकार लगाई।
तहसील दिवस पर बरवा निवासी कमला प्रसाद ने बिजली विभाग के लापरवाही का आरोप लगाया कि आज तक घर पर बिजली कनेक्शन हुआ नहीं लेकिन बावजूद बिजली बिल आ रहा है। जिसपर एसडीओ को सुधार करने के लिए निर्देशित किया गया। कठिराव निवासी दिव्यांग मौजी राजभर ने आरोप लगाया कि हल्का लेखपाल के मिलीभगत से विपक्षी सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किए हैं। वही न्याय की गुहार लगाते हुए अवैध कब्जादारो का कब्जा हटवाने की मांग की । पिंडरा मानापुर निवासी रघुवर पटेल ने आरोप लगाया कि किसान क्रेडिट कार्ड बैंक से लिया गया,उसका पैसा पूरा भुगतान करने के बाद भी रजिस्ट्रार पिंडरा द्वारा एनओसी नहीं दिया जा रहा है। रतवारवेगपुर पिंडरा के दर्जनों ग्रामीणों ने कोटेदार के खिलाफ घटतौली का आरोप लगाया और जांच की मांग कि। मलहथ निवासी ममता देवी ने रोजगार सेवक और ग्राम प्रधान पर प्रधानमंत्री आवास योजना मिला है। उसके एवज में पैसा मांगने का आरोप लगाया। इस दौरान एसडीएम पिंडरा पुष्पेंद्र पटेल, बीडीओ पिंडरा दीपांकर आर्य,तहसीलदार विकास पांडेय, नायब तहसीलदार साक्षी राय, सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय, एसडीओ संजीव श्रीवास्तव के अलावा तीनों थानों के इंस्पेक्टर व राजस्व व आपूर्ति विभाग के अलावा अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

तहसील दिवस पर कमिश्नर व विधायक ने सुनी फरियाद

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई फिल्म- इति समाप्तम (ETI SAMAPTAM)
Next post रविवार को जनपद में लगेगा कोविड-19 के प्रकाशनरी डोज हेतु मेगा कैंप