August 12, 2022

बेहतर समाज के लिए आज महिलाओं का सम्मान व महिलाओं को अपनी आवाज बुलंद करने की जरूरत।

Advertisement
Advertisement

सिंधौरा/संसद वाणी

बेहतर समाज के लिए आज महिलाओं का सम्मान व महिलाओं को अपनी आवाज बुलंद करने की जरूरत है। यह बातें सिंधोरा थाना प्रभारी बैद्यनाथ सिंह सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि अपने संबोधन में कही। स्थान था ओम सांई कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट सिंधोरा बाजार के सलाना पुरस्कार वितरण समारोह का।
ओम सांई कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट सिंधोरा क्षेत्र में भारत सरकार के डिजिटल इंडिया के सपनों को साकार करने में पूरी तन्मयता से लगातार प्रयासरत है। छोटे से कस्बे सिंधोरा बाजार में, कम्प्यूटर ज्ञान से सम्बन्धित उच्च कोटि की सुविधा विद्यार्थियों को उपलब्ध कराने में यह इंस्टीट्यूट पूरी तरह सफल रहा है।
आज इस इंस्टीट्यूट में संपन्न प्रतियोगिता के माध्यम से चयनित विद्यार्थियों को मुख्य अतिथि द्वारा अपने हाथों से पुरस्कार वितरण करते हुए, उन्हे भविष्य की ढेर सारी शुभ कामनाओं के साथ ही जिम्मेदार नागरिक बनने के गुर भी सिखाए गए।
इस मौके पर सिंधोरा कस्बा चौकी प्रभारी श्री आशीष पटेल द्वारा विद्यार्थियों को खुद , माता पिता व समाज तथा देश के प्रति ईमानदार होने की जरूरत पर बल दिया गया , उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा की , ईमानदारी से प्रयास की बदौलत ही सफलता , लक्ष्य की प्राप्ति सम्भव है। समाज सेवी गुलाम मोहम्मद ने सभी सफल प्रतियोगियों को ढेर सारी शुभकामनाओं के साथ ही जो बच्चे पुरस्कार नही प्राप्त कर सके उनका आवाहन किया की, स्वप्रेरणा से वह कड़ी मेहनत करे तथा आगे टाप टेन की सूची अपना नाम दर्ज कराएं।
कार्यक्रम में मो. फैयाज ने मुशायरों से लोगों को मंत्रमुग्ध किया।
अन्त में मुख्य अतिथि को अयोध्या श्रीराम मन्दिर की प्रतिकृति भेंट कर सम्मानित किया गया। उपस्थित सभी वक्ताओं ने इंस्टीट्यूट के निदेशक जितेन्द्र विश्वकर्मा के प्रयासों की सराहना की।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post कम लागत मे अधिक उत्पादन बढ़ाने की तकनीक सीख रहे किसान।
Next post खड़ी पिकअप में डीसीएम ने मारी टक्कर, दो की मौत