August 12, 2022

प्रदेश सरकार व जिले के प्रभारी मंत्री का दौरा, गिनाया 100 दिन की उपलब्धियां

Advertisement
Advertisement

आजमगढ़/संसद वाणी

प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा एवं विज्ञान व प्रौद्योगिकी मंत्री/जिले के प्रभारी मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने आजमगढ़ जिले का दौरा कर सरकार की 100 दिन की उपलब्धियां गिनाई। मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने कहा कि देश और प्रदेश की आम जनता योगी और मोदी सरकार से बहुत खुश है। प्रदेश और केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे। यह काम करने वाली सरकार है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि हम शिलान्यास भी करेंगे और काम पूरा भी करेंगे।

प्रदेश सरकार के प्रभारी मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने कहा कि आने वाले समय में यूपी हर फील्ड में लीडर बनेगा। आम जनता आज बहुत खुश है। आजमगढ़ जिले के एयरपोर्ट के सवाल पर बताया कि जिले की जनता को इसके लिए और अधिक इंतजार नहीं करना होगा। यह काम करने वाली सरकार है। जिस तरह से पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट यूपी को मिला इतना एयरपोर्ट यूपी के अलावा किसी प्रदेश में नहीं हुआ है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में भ्रष्टाचार होता था पर योगी और मोदी की सरकार में सत्ता के दलाल खत्म हो गये हैं। जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली के सवाल पर कहा कि अस्पताल का मैं स्वयं निरीक्षण करूंगा और इसको लेकर सीएमओ से बात भी करूंगा। इसके साथ ही जिले की पार्किंग व्यवस्था के साथ सड़कों की बदहाली की समस्याओं को जल्द ही दूर किया जाएगा।मीडिया द्वारा पूछे गये स्कूलों की बदहाली के सवाल पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारों में यह जिला नकल के लिए बदनाम रहा है। ऐसे में धीरे-धीरे व्यवस्था दुरूस्त हो रही है, जहां गड़बड़ियां रह गई जल्द ही समाधान कराया जाएगा।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post कोई सताये हमे बताये-शशिप्रताप सिंह
Next post जेल में छापेमारी में बरामद मोबाइल के CDR विश्लेषण की तैयारी में जुटी पुलिस, जांच में कई सफेदपोश चेहरे होंगे बेनकाब।