August 9, 2022

आर्थिक तंगी और कर्ज के बोझ से तंग आकर 40 वर्षीय व्यक्ति ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या।

Advertisement
Advertisement
  • वाराणसी/संसद वाणी

भेलूपुर थानाक्षेत्र के न्यू कालोनी में किराए के मकान में रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक एक कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमे उसने आर्थिक तंगी और कर्ज की बात लिखी है। मृतक जय शंकर तिवारी ककरमत्ता रोड पर चाउमीन बहकर अपना जीवन यापन करता था। उसके पत्नी और बच्चे अलग रहते थे। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस सम्बन्ध में मकान मालिक अजय कुमार गुप्ता ने बताया कि हमें सूचना मिली की जय शंकर तिवारी ने फांसी लगा ली है। इसपर यहां आया तो कमरे में झांका तो खिड़की से साफ दिखाई दे रहा था कि वह गाटर के सहारे लटका हुआ था। हमने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने आर्थिक तंगी और कर्ज के बोझ की बात कही है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि वह सुबह साढ़े 6 बजे नीचे उतरा था और ठन्डे पानी की बोतल लेकर गया था। अजय ने बताया कि जय पिछले कई वर्षों से ककरमत्ता इलाके में चाउमीन और मंचूरियन का स्टाल लगाता था। उसकी शादी 18 साल पहले हुई है।

रोते विलखते परिजन

वहीं मृतक के भाई शिवशंकर तिवारी ने बताया कि मुझे पुलिस ने बताया कि आप के भाई ने फांसी लगा ली है। इसपर मै यहां आया हूं। भाई को काफी दिनों से फाइनेन्स वाले परेशान कर रहे थे। हमारे पास भी बजाज फाइनेंस वालों का फोन आया था जिसपर हमने पूछताछ की थी पर इसने कुछ बताया नहीं था। मृतक की एक लड़की है और वह अपनी पत्नी और बच्ची से पिछले दो सालों से अलग रह रहा था।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस पर वन मंत्री संग रेंज चंदौली व 95 बटालियन सीआरपीएफ, सृजन समाजिक विकास ने किया वृक्षारोपण।
Next post राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी करके उपनेता लोकसभा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी फंसे।