August 12, 2022

आईजी ने सिंधोरा थाने में सुनी फरियादियों की समस्या।

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
आईजी के. सत्यनारायण ने शनिवार को थाना दिवस पर सिंधोरा थाना पर फरियादियों की समस्या को सुनी और न्यायपूर्ण व निष्पक्ष ढंग से जांच करने का निर्देश दिया।
आईजी के सामने जाठी निवासी राजेश चौहान ने आरोप लगाया कि विपक्षी धोखे से जमीन को दान पत्र में मिला दिखाकर कब्जा कर रहे हैं। इसे हल्का दरोगा व लेखपाल को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया। कछिया के महेंद्र पटेल ने पड़ोसी द्वारा स्टे के बावजूद जबरन निर्माण कार्य करने व रोकने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसपर तुरन्त रोकवाते हुए निर्माण कार्य पर रोक लगाए। खुटहा के संकठा यादव ने जबरन चक में दबंगो द्वारा ग्राम प्रधान के सह पर नाली का निर्माण करने का आरोप लगाया। महगाव के नारद मिश्रा ने सार्वजिनक रास्ते मे अवैध तरीके से निर्माण करने का आरोप लगाया। दोनों मामलों में त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिया। इस दौरान कुल 7 मामलों में से एक मामले मौके पर निस्तारित किया गया।
वही फूलपुर थाना परिसर में तहसीलदार विकास पांडेय व इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा के नेतृत्व में आयोजित थाना दिवस में कुल 15 मामले आये। जिसमे राजस्व विभाग से 11 व पुलिस विभाग से 4 मामले आये। जिसमे एक मामवाणले का निस्तारण हो पाया।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post आईजी ने हवालात के सामान हटाने के दिये निर्देश
Next post श्रावण मास के पावन दिवस में साहित्य संस्था द्वारा आयोजित हुआ अभिनंदन समारोह।