August 12, 2022

सीपी प्लस सिक्योरिटी सर्विलेंस की एक बड़ी कंपनी ने होटल ताज में ट्रेनिंग सेशन का आयोजन किया।

Advertisement
Advertisement
  • वाराणसी/संसद वाणी

आज शहर बनारस में सीपी प्लस सिक्योरिटी सर्विलेंस की एक बड़ी कंपनी ने होटल ताज में ट्रेनिंग सेशन का आयोजन किया । जिसमें मुख्य अतिथि दिल्ली के नीलम कटाकि जी आदित्य इन्फोटेक व अमित श्रीवास्तव जी लखनऊ से और सीपी प्लस के पूर्वांचल डिस्ट्रीब्यूटर सिक्योर इंडिया के मालिक पीयूष सिंह जी सम्मिलित हुए। और वहां मौजूद लोगो को इसके बारे में जानकारी दी। ट्रेनिंग सेशन में जौनपुर, आजमगढ़, मऊ, सोनभद्र, भदोही, मिर्जापुर, वाराणसी, प्रयागराज के 500 से ज्यादा डीलर्स को सम्मानित किया गया।

इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में बनारस के ब्रांच मैनेजर रोहित शुक्ला जी और एरिया सेल्स मैनेजर अनूप पांडे जी ने सीपी प्लस की नई तकनीक (वाईफाई किट) वायरलेस कैमरे व इस्मार्ट डोर बेल के सॉल्यूशन के बारे में विस्तृत रूप से लोगों को बताया।

सिक्योरिटी से संबंधित सीसीटीवी कैमरे, बायोमेट्रिक, इनट्यूशन अलार्म और बाकी सारे चीजों को डिस्कस किया गया जो आज के समय में बहुत ही महत्वपूर्ण है। डीलर्स को भी इस सेशन का काफी फायदा हुआ। उनका कहना था। कि सीपी प्लस कंपनी ऐसी ट्रेनिंग हर पांच छह महीने मे करवाए। जिससे उनको नई चीजों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी मिले और वह अपने बिजनेस को और आगे बढ़ा सकें।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post शिवांश को 5 विषयो में मिला सर्वोच्च अंक।
Next post विवादित बयान दो तौफा में Y-श्रेणी की सुरक्षा लो-शशिप्रताप सिंह