August 12, 2022

एडीएम प्रशासन ने किया कांवर मार्ग का निरीक्षण, दिए निर्देश

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
श्रावण मास में चल रही कांवर यात्रा को लेकर एडीएम प्रशासन ने पिंडरा, फूलपुर बाजार में निरीक्षण करने के साथ कांवर यात्रियों के रुकने के स्थान को चिन्हित कर शुद्ध पेयजल व छाए की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
मंगलवार को सायंकाल में एडीएम प्रशासन रणविजय सिंह, एसडीएम पिंडरा पुष्पेंद्र पटेल व बीडीओ दीपंकर आर्य के साथ फोरलेन बाईपास पर लगे बैरियर व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के बाद पिंडरा बाजार पहुचे और कांवर यात्रा कर रहे बोल बम के ठहरने के लिए चिन्हित स्थानो को देखा और आवश्यक निर्देश दिए। उसके बाद फूलपुर थाना परिसर व अनमोल पाली क्लिनिक के पास बने रुकने के स्थान को देखने के साथ छाए व पेयजल की व्यवस्था का निर्देश दिए। लगभग डेढ़ घंटे के निरीक्षण के दौरान पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिया कि कांवर यात्रियों को किसी भी तरह की परेशानी न हों। मांस व मदिरा की दुकाने सोमवार को सख्ती के साथ बन्द कराए। वही बीडीओ दीपंकर आर्य ने बताया कि साफ सफाई के लिए सफाईकर्मी की जिम्मेदारी तय कर दी गई है। इसका औचक निरीक्षण भी किया जाएगा।
पिंडरा में लगा सेवा शिविर
कांवर यात्रा में शामिल लोगों की सेवा के लिए पिंडरा स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर परिसर के सामने ग्राम प्रधान पिंडरा व बाजार के ब्यापारियों द्वारा सेवा शिविर लगाया गया। जिसका शुभारम्भ पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामु गुप्ता ने किया। इस बाबत ब्यापारी रमेश जायसवाल ने बताया कि कांवर यात्रा करने वालो के लिए दवा से लेकर खाने तक का प्रबंध किया गया है जो पूरे सावन माह तक चलेगा। ग्राम पंचायत के तरफ से शुद्घ पेयजल की व्यवस्था की गई

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post पूर्व विधायक के जयंती पर हुआ पौधरोपण।
Next post शक्ति केंद्र पर ध्यान केंद्रित कर उसे मजबूती प्रदान करना।