August 9, 2022

उत्तर प्रदेश के केमिस्ट्स का भविष्य अब और सुरक्षित व समृद्ध होगा।

Advertisement
Advertisement

केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट फैडरेशन ने केमिस्ट्स की तरक्की के लिए आयु एप से मिलाया हाथ

वाराणसी/संसद वाणी

देश की चिकित्सा व्यवस्था की रीढ़ के रूप में केमिस्ट्स को जाना जाता है। चिकित्सा, दवा और लैब टेस्ट जैसी सभी सुविधाओं को उपलब्ध करवाने में केमिस्ट्स का बड़ा योगदान रहता है। केमिस्ट स्टोर्स कस्टमर्स की आवश्यकताओं को समझते हैं, उनकी जरूरतों के प्रति सहानुभूति रखते हैं और सेवा के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं। केमिस्ट्स छोटी बीमारियों से लड़ने के लिए कस्टमर्स की मदद करते हैं उन्हें एडवाइस देकर। इसी तरह, कई और कारण हैं जो यह साबित करते हैं कि लोकल केमिस्ट स्टोर्स देश के स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र को सपोर्ट करने वाले सुपरहीरो और रक्षक हैं।


ऑनलाइन फार्मेसीज के आ जाने से देश के लोकल केमिस्ट स्टोर्स के विकास और बिज़नेस में कमी आ रही है। ऑनलाइन फार्मेसीज़ कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए कई तरीके के लालच देती है विशेष रूप से डिस्काउंट। देश की चिकित्सा व्यवस्था की इसी रीढ़ को मजबूत करने के लिए अब उत्तर प्रदेश के केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट फैडरेशन ने बड़ा कदम उठाया है। वे उस मूल्य को समझते हैं जो स्थानीय खुदरा केमिस्ट स्टोर देश के चिकित्सा क्षेत्र में जोड़ते हैं।
राज्य के स्थानीय केमिस्ट स्टोर्स के प्रति आभार व्यक्त करने और उनकी सराहना करने, सम्मान करने और उनका समर्थन करने के लिए, उत्तर प्रदेश के केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट फैडरेशन, 17 जुलाई, 2022 को वाराणसी में कुछ स्पेशल और बड़ा लेकर आ रहा है। इसका एजेंडा इन सुपरहीरोज को एक साथ लाना है, एक ऐसा समुदाय बनाना है जो आत्मनिर्भर हो और उन्हें ऑनलाइन फ़ार्मेसीज़ के हमले के खिलाफ खड़े होने की ताकत देता हो।
कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा, आइए देखते हैं 17 जुलाई को क्या-क्या चौंकाने वाली बातें जानने को मिलेंगी।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post चोरों ने मकान के दरवाजा का ताला तोड़कर लाखों का सामान किया पार।
Next post क्राइम ब्रांच व चौरी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी।