August 9, 2022

बिना पेंदी के लोटा साबित हुए सुभासपा अध्यक्ष।

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

धोखेबाज no 1 साबित हुये ओपी राजभरशशिप्रताप सिंह

लखनऊ में मीडिया से ओमप्रकाश राजभर ने बातचीत में बोला कि शशिप्रताप सिंह न्यूज़ चैनलों पर आने के लिये मेरा नाम लेता है।शशिप्रताप सिंह ने वीडियो जारी कर कहा कि एक समय था जब सुभासपा को कोई नही जानता था तब मैं वाराणसी से लखनऊ तक समाचार पत्रों में छपवाने का कार्य किया के मीडिया में 2 सेकंड आ जाने के लिये ओमप्रकाश राजभर मेरी चिरौरी करते थे। धोखेवाजी की पराकाष्ठा अगर कोई है तो उसका नाम ओमप्रकाश राजभर, जिन्होंने आपने राजनीतिक मुकाम के लिये बसपा फिर कांग्रेस फिर अपनादल फिर पीस पार्टी फिर कौमी एकता दल भाजपा तमाम छोटे दलों को धोखा दिया सबसे भरोसेमंद पार्टी समाजवादी को भी नही छोड़ा, बिना पेंदी का लोटा है। इनका नाम सुनहरे अक्षरों में लिखा जायेगा ओमप्रकाश राजभर का नाम 1 न0 का झूठा, धोखेबाज नेता के नाम से जनता अब जानेगी।
अब तो गूगल भी बता देगा कौन है झूठ no 1
भाजपा के सहयोग से हल्दी लगी 18 महीने बाद उसको थूक कर आने वाला व्यक्ति जो अपने समाज से भाजपा को 4 साल तक गाली दिलवाता रहा खुद गली देता रहा किस मुँह से अपने लोगो के बीच फिर से जाएगा। और समर्थक कैसे इस व्यक्ति पर भरोसा करेंगे। राजनीति को शर्मसार करने वाले का नाम लेना भी पाप है। और भाजपा के कार्यकर्ता इससे कैसे नजर मिलाएंगे। मैं शशिप्रताप सिंह इस तरह के कचरे नेता का नाम लेना भी पाप समझता हूं जिसको यह छुआ उससे परिवाद का फायदा लिया उसको खत्म किया अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री तक नही बनने दिया अपने अभद्र टिप्पणी से, जनता सबक सिखाएगी।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post दोस्ती के बाद प्यार तो लड़की ने तोड़ी मजहब की दीवार, प्यार के आगे बौनी पड़ गई धर्म की दीवार, मंदिर में लिए सात फेरे।
Next post ओम प्रकाश पाण्डेय भारतीय अवाम पार्टी के जिलाध्यक्ष मनोनीत।