August 12, 2022

पिकअप के धक्के से युवक की मौत, ग्रामीण मुआवजा की मांग को लेकर अड़े।

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
फूलपुर थाना क्षेत्र के रामपुर (बिबिरछा) में पिकअप के धक्के से साइकिल सवार युवक की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को फोरलेन सड़क के किनारे शव को रख मुआवजे की मांग कर रहे हैं। मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं। घटना रात्रि 8 बजे के लगभग की है ।
बताते है कि रामपुर हिवरनपुर निवासी संतोष कुमार 40 वर्ष अपने साइकिल से सब्जी लेकर घर जा रहा था। तभी दरबारी बाबा (बिबिरछा) के सामने कठिराव की तरफ से तेज गति से आ रही पिकअप के धक्के से वह औंधे मुंह सड़क पर गिर पड़ा। आनन फानन में आसपास के लोग पीएचसी पिंडरा ले गए। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद शव को लेकर घर पहुचे। थोड़ी देर ग्रामीणों ने मन्त्रणा की उसके बाद 9 बजे के लगभग शव को लेकर वाराणसी जौनपुर फोरलेन के पास रामपुर ओवरब्रिज के पास पहुचे और शव को सड़क पर रख कर चक्का जाम करने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर कर रोका। उसके बाद शव को किनारे रख कर एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर अड़ गए हैं। इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा ने बताया कि पिकअप के नम्बर को ट्रेस कर लिया गया है जल्द ही कार्रवाई होगी। वही देर रात तक ग्रामीण शव को लेकर बैठे हुए हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post भगवान शिव के विरुद्ध टिप्पणी से काशी धर्म परिषद के महंत बालक दास ने लालपुर थाने में मुकदमा दर्ज करने हेतु दी तहरीर।
Next post थाना दिवस के अवसर एसपी ग्रामीण सिंधौरा थाना में जन समस्याओं को सुनकर निस्तारण हेतु संबंधित को आवश्यक निर्देश दिए।