July 6, 2022

एसडीएम ने किया आपूर्ति निरीक्षक के कार्यालय का औचक निरीक्षण, आउट साइडर मिला काम करते।

Advertisement
Advertisement

◆अनुपस्थित आपूर्ति निरीक्षक के खिलाफ होगी कार्रवाई।

पिंडरा/संसद वाणी
एसडीएम पिंडरा ने शुक्रवार को पिंडरा तहसील परिसर में स्थित आपूर्ति निरीक्षक कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान आपूर्ति निरीक्षण के अनुपस्थित रहने तथा आउट साइडर द्वारा कार्य करते पाए जाने पर जमकर फटकार लगाते हुए हिरासत में ले लिया।
बताते है कि आपूर्ति निरीक्षक के अक्सर बाहर रहने तथा आउट साइडर द्वारा लोगों के शोषण करने की लगातार शिकायत मिल रही थी। जिसपर शुक्रवार को सुबह 11 बजे एसडीएम राजीव कुमार राय स्वयं औचक निरीक्षण जब करने उक्त कार्यालय पहुचे तो स्वयं हकीकत देख सन्न हो गए और आउट साइडर को हिरासत में लेते हुए अभिलेखों की जांच पड़ताल की। जिसमे तमाम अनियमितता मिली। अनुपस्थित आपूर्ति निरीक्षक उदयराज के खिलाफ डीएसओ को कार्रवाई के लिए लिखा। वही हिरासत में लिए गए फूलपुर हरिजन बस्ती निवासी प्रमोद उर्फ गुड्डू राम को 151 के तहत चालान कर दिया।
बताते है कि कोटेदारों से आपूर्ति निरीक्षक के लिए उक्त आउट साइडर द्वारा जमकर वसूली की जा रही थी। उसी शिकायत पर छापेमारी की गई।
एसडीएम ने बताया कि कोटेदारों से वसूली व घटतौली रोकने के लिए अब स्वयं निगरानी करेंगे। इसके लिए गोदाम से उठान के लिए तैनात लेखपाल से प्रमाणपत्र के साथ कैमरे लगाएंगे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post ब्लॉक मुख्यालय पर योग दिवस के पूर्व हुआ योगाभ्यास
Next post जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन एलर्ट, आचार संहिता भी है प्रभावी