July 1, 2022

भाजपा ने किया यंग अचीवर्स का सम्मान

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

मोदी सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा मनाए जा रहे सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज सिगरा स्थित वाराणसी महानगर कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय के नेतृत्व में यंग अचीवर्स का सम्मान किया गया।
सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष विधासागर राय ने कहा कि मोदी सरकार में समाज के हर उस व्यक्ति का सम्मान हो रहा है जो देश और समाज कल्याण के लिए समर्पित है और इसी क्रम में आज आप युवा साथियों का सम्मान किया जा रहा है।
सम्मान समारोह कार्यक्रम में कैंट के विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि आज हमारा भारत दुनिया का सबसे युवा देश है। हमारे देश में युवाओ की आबादी सबसे अधिक होने के कारण हमारे पास भारत के भविष्य को संवारने के लिए बेहतरीन समय भी है और हमारे प्रधानमंत्री मोदी भारत को विश्वगुरु बनाने का संकल्प लिए कठिन परिश्रम कर रहे हैं।
आप युवा साथी भी अपने-अपने क्षेत्र में नया कीर्तिमान स्थापित करने के लिए दिन-रात मेहनत करके भारत का नाम रोशन करें इसके लिए हमारी शुभकामनाएं आप सभी के साथ हैं।
इसी क्रम में शहर दक्षिणी के विधायक नीलकंठ तिवारी ने कहा कि आप सभी यंग अचीवर्स का मैं हृदय की गहराईयों से अभिनंदन करता हूँ। आप सभी युवाओ के द्वारा ही नवभारत का निर्माण होना है।
सम्मान समारोह में सम्मानित होने वाले विभिन्न क्षेत्रो के यंग अचीवर्स रहे-: कनक गुप्ता-योग,स्नेहा प्रजापति-मिक्स नेट बाल,दीक्षा पटेल-टैक्वोंडो,कृष्णा राय-युवा व्यवसायी,नन्दिनी राजभर-कराटे,संदीप चौबे-नेट बाल,प्रितेश आचार्य-योगा सहित अनेक यंग अचीवर्स को सम्मानित किया गया।
सम्मान समारोह में उपस्थित लोंगो में महानगर महामंत्री-नवीन कपूर,महानगर उपाध्यक्ष-ई.अशोक यादव,जगदीश त्रिपाठी,मधुप सिंह,रचना अग्रवाल,गीता शास्त्री,शैलेंद्र मिश्रा,सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post भगवान जगन्नाथ का जलाभिषेक मंगलवार को परंपरानुसार संपन्न हुआ।
Next post ट्रक डाइवर और खलासी को गोली मारने की घटना के मामले में घायल ड्राइवर के भतीजे ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईर दर्ज करायी।