July 6, 2022

अहिल्याबाईघाट पर सोमवार की सुबह तीन युवकों के शव उतराए हुए मिलने से सनसनी फैली।

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

दशाश्वमेध थानाक्षेत्र के अहिल्याबाईघाट पर सोमवार की सुबह तीन युवकों के शव उतराए हुए मिलने से सनसनी फैल गयी। फौरन इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर थाना प्रभारी दशाश्वमेध भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंचे और शवों को बाहर निकलवाया और उनकी शिनाख्त करवाई तो दो शव झारखंड के युवकों और एक झाँसी के युवक का निकला। फिलहाल पुलिस ने शवों की शिनाख्त के बाद उनके परिजनों को सूचित करते हुए शव को मर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस सम्बन्ध में थानाप्रभारी आशीष मिश्रा ने बताया कि सोमवार की सूचना मिली कि तीन शव अहिल्याबाई घाट के किनारे गंगा में उतराय हुए हैं। इस सूचना पर मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकलवाकर उनकी शिनाख्त का प्रयास किया पर सफलता प्राप्त नहीं हुई। इसके बाद थाना स्तर पर सूचना दी गयी तो लंका थाने पर दो युवकों के लापता होने की बात सामने आयी। साथ ही भेलूपुर थाना क्षेत्र के जानकी घाट पर कल एक युवक के डूबने की बात पता चली जिसपर उनके जानने वालों को मौके पर बुलाया गया और शिनाख्त करवाई गयी। इसमें दो शव प्रियांशु कुमार सिंह पुत्र संजय सिंह उम्र 14 वर्ष तथा अमन राज सिंह पुत्र विपिन बिहारी उम्र 15 वर्ष निवासीगण ग्राम-पोस्ट बाराही थाना हुसैनाबाद जनपद पलामू झारखंड के निकले। ये दोनोंआपस मे चचेरे भाई हैं और कल किसी परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए वाराणसी आए थे और लंका में अपने किसी रिश्तेदार के यहां रुके थे। ये दोनों एक साथ कल शाम को घूमने के लिए निकले थे और घर वापस नहीं गए। परिजनों ने लंका थाने को सूचित किया था। सम्भावना है कि दोनों किसी घाट पर स्नान के दौरान डूब गए हो और आज उनका शव अहिल्याबाई घाट पर उतराया मिला है।

अहिल्याबाई घाट के किनारे गंगा में उतराय हुए शव
अहिल्याबाई घाट के किनारे गंगा में उतराय हुए शव

इसके अलावा तीसरे शव की शिनाख्त योगेश कुमार सोनी पुत्र छकौड़ी लाल सोनी उम्र 26 वर्ष निवासी नई बस्ती कटरा थाना गुरसराय जिला झांसी के रूप में हुई है,जो कल भेलूपुर थाना क्षेत्र के जानकीघाट पर स्नान करते वक्त डूब गया था। उनके भी परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post 95 बटालियन सीआरपीएफ द्वारा केंद्रीय संरक्षित स्मारक उत्खनित स्थल धमेख स्तूप सारनाथ परिसर में योग शिविर का आयोजन किया गया।
Next post काशी के कोतवाल स्मारिका का हुआ विमोचन