July 6, 2022

सैनिक सम्मेलन व जोनल गोष्ठी का आयोजन।

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

डा० राजीव नारायण मिश्र, आई.पी.एस ‘सेनानायक’ 34वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी की अध्यक्षता में वाहिनी के मनोरंजन कक्ष में सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। पीएसी गान के पश्चात सम्मेलन की कार्यवाही प्रारम्भ की गई। सम्मेलन में उपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों से उनकी व्यक्तिगत, विभागीय व सामुहिक समस्याओं की जानकारी लेकर समस्याओं का निराकरण किया गया।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सेनानायक महोदय द्वारा बताया गया कि समस्त अधिकारी/कर्मचारी अपने अपने कार्यों के बारे में संपूर्ण जानकारी रखना सुनिश्चित करें । अनुशासन के स्तर में कमी आ रही है, आप अनुशासन के दायरे में रहकर ही अपनी डियूटी को सम्पादित करें। डियूटी जहां भी रहती है उसकी सम्पूर्ण जानकारी रखें, डियूटी में आपका क्या कर्तव्य है? क्या करना है तथा क्या नहीं करना है, एस0ओ0पी0 की जानकारी आप को होनी चाहिए। तथा जवानों को स्वस्थ रहने के लिए रोजाना मॉर्निंग वॉक, व्यायाम तथा आवश्यक योगाभ्यास करने व कोविड-19 संक्रमण के अचानक बढ़ने के कारण व चतुर्थ वेब की आशंका को जाहिर करते हुए सचेत रहकर आवश्यक सावधानियां बरतने हेतु महोदय द्वारा ब्रीफ किया गया।

सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया
सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया


तत्पश्चात जोनल मीटिंग की कार्यवाही वाहिनी सभागार में शुरू की गई जिसमें वाराणसी जोन में व्यवस्थापित पीएसी दलों के दलनायक/पोस्ट प्रभारी उपस्थित हुए, सेनानायक द्वारा सभी से परिचय प्राप्त करने के उपरांत सभी से उनकी ड्यूटी व्यवस्थापन स्थल पर आने वाली समस्याओं की जानकारी ली तथा उसका निस्तारण कराया गया, एवं उन्हे भी कोविड संक्रमण से सचेत रहकर आवश्यक सावधानियां बरतने हेतु निर्देशित किया गया। अंत में राष्ट्रगान के साथ मीटिंग/गोष्ठी की कार्यवाही समाप्त की गई।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post एक सौ पचास युवाओ को मिला रोजगार।
Next post कानपुर में हुए बवाल के बाद वाराणसी में जुमे को देखते हुए बजरडीहा इलाके में पुलिस कमिश्नर ने आला अधिकारियों संग फुट पेट्रोलिंग की।