July 1, 2022

आगामी पर्व व त्यौहार को देखते हुए डीसीपी काशी-जोन ने एसीपी कोतवाली व प्रभारी निरीक्षक के साथ थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया।

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

आगामी पर्व व त्यौहार को देखते हुए पुलिस उपायुक्त काशी-जोन आरएस गौतम ने सहायक पुलिस आयुक्त कोतवाली त्रिलोचन त्रिपाठी व प्रभारी निरीक्षक आदमपुर सहित थाना आदपपुर क्षेत्र के छित्तनपुरा, पठानी टोला, ओंमकालेश्वर, कोयला बाजार, नीम तले मछोदरी में पुलिस टीम के साथ फ्लैग मार्च किया। इस दौरान जनता से अफवाहों पर ध्यान न देने और उनसे बचने की अपील की। उन्होंने निर्देशित किया कि यदि कोई व्यक्ति चाहे वह किसी भी धर्म संप्रदाय का हो अफवाह फैलाते हो तो संबंधित प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्ष व पुलिस के उच्च अधिकारियों से संपर्क कर अवगत कराएं।गस्त के दौरान जनता के साथ संवाद व समन्वय स्थापित करते हुए उन्होंने जनता में मित्र पुलिस का संदेश भी दिया। उन्होंने जनता को बताया कि यदि कोई व्यक्ति अफवाहों पर विचार कर किसी प्रकार का कोई उद्ंडता करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा उन्होने कहा कि सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से नफरत व द्वेष फैलाने वाले अफवाहों से बचें और खुद भी सोशल मीडिया के माध्यम से इस प्रकार का कोई मैसेज न भेजें, जिससे कानून व्यवस्था के प्रतिकूल स्थिति उत्पन्न होने पाये। सोशल मीडिया पर निरंतर निगरानी रखी जा रही है।इस दौरान पुलिस उपायुक्त ने निर्देश दिया कि कोई भी लाउड स्पीकर का प्रयोग तेज ध्वनि में नही करेगा। न्यायालय के आदेशानुसार निर्धारित डेसीबल में ही ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग किया जायेगा। यह सुनिश्चित किया जायेगा कि लाउड स्पीकर की आवाज कार्यक्रम स्थल से बाहर न जाये।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post ब्रम्हाराष्ट्र एकम,अध्यात्म गोसेवा मिशन ट्रस्ट व गंगा सेवा समिति के तत्वावधान में अस्सी घाट स्थित माँ गंगा का प्राकट्य महोत्सव मनाया गया।
Next post जिला सत्र न्यायालय के सिविल जज सीनियर डिवीजन रवि कुमार दिवाकर को धमकी भरा खत भेजा गया।