July 1, 2022

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ पोस्टर चिपकाने व सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में आदमपुर पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ पोस्टर चिपकाने व सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में आदमपुर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं तीन आरोपी फरार हैं। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सब इंस्पेक्टर शशि प्रताप सिंह और उनकी टीम सोमवार रात धनसेरा चौराहे पर गश्त कर रही थी कि मुखबीर द्वारा सूचना मिली की छित्तनपुरा में कुछ लड़के आपत्तिजनक पोस्टर चिपका रहे हैं। पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची तो चार लड़के छित्तनपुरा क्षेत्र में दीवार पर पोस्टर चिपका रहे थे, जो पुलिस को देख कर भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर दो आरोपियों औजेर और सलीम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो आरोपी आलमगीर औऱ मेराज मौके से भाग निकले। गिरफ्तार आरोपी औजेर व मोहम्मद सलीम की तलाशी ली गई तो दोनों के पास से कुल 24 आपत्तिजनक पोस्टर बरामद हुए जिस पर भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द लिखे हुए थे। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने कुबुल किया कि सामाजिक सौहार्द खराब करने की मंशा से दोनों ने पोस्टर छपवाए थे और चिपकाने जा रहे थे। आरोपियों ने अपने साथी अनवर जमाल की मदद से पोस्टर छपवाया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस अन्य तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। सभी आरोपियों पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने समेत अन्य धाराओं में कार्रवाई की गई है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post सिपाही के मकान का ताला तोड़कर 35 लाख के गहने और करीब 50 हजार रुपये नकदी पर चोरों ने हाथ किया साफ़।
Next post केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बूथ की मजबूती और कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं।