July 6, 2022

सिपाही के मकान का ताला तोड़कर 35 लाख के गहने और करीब 50 हजार रुपये नकदी पर चोरों ने हाथ किया साफ़।

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

रोहनिया थानाक्षेत्र के भास्कर तालाब इलाके में बीती रात चोरों ने सिपाही के घर पर हाथ साफ़ कर दिया। बंद मकान में हुई वारदात का पता मकान मालिक को तब हुआ जब सुबह ताला टूटा देखकर पड़ोसियों ने फोन किया। वापिस अपने घर पहुंचे सिपाही रत्नेश राय के अनुसार 35 लाख के गहने और करीब 50 हजार रुपये नकदी पर चोरों ने हाथ साफ़ किया है। कल ही रत्नेश की शादी होने वाली है फिलहाल पुलिस मौके पर डॉग स्क्वाएड के साथ पहुंची और तफ्तीश की साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से छानबीन में जुट गयी है।

इस सम्बन्ध राजनगर कालोनी में रहने वाले सिपाही रत्नेश राय ने बताया कि उनकी शादी 8 जून को उनके पैतृक गांव अंबेडकर नगर जनपद के रामपुर गांव से होनी है और 15 जून को एक पार्टी का आयोजन वाराणसी में किया गया है। सभी लोग अंबेडकर नगर में शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। इसी बीच आज सुबह सूचना मिली की मकान का ताला टूटा हुआ है। इसपर हम लोग यहां आये तो घर के सभी कमरों की अलमारी टूटी हुई है और 35 लाख के गहने और 50 हजार कैश गायब हैं। रत्नेश राय वाराणसी ग्रामीण पुलिस में तैनात हैं। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने स्वास्थ्य उपकेन्द्र एवं हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर कोरौता का निरीक्षण किया।
Next post भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ पोस्टर चिपकाने व सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में आदमपुर पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार