July 1, 2022

नामांकन के आज दिन 6 जून को आजमगढ़ में होगा स्टारों का जमावड़ा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व कई भोजपुरी कलाकार रहेंगे मौजूद।

Advertisement
Advertisement

आजमगढ़/संसद वाणी

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ जो कि मशहूर भोजपुरी फिल्म स्टार हैं, उनको घोषित किया है। आज नामांकन के दिन 6 जून को आज सोमवार को वह नामांकन करेंगे। नामांकन को हाई प्रोफाइल बनाने के लिए कई भोजपुरी फिल्म स्टार के साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे। इसके लिए बकायदा निरहुआ की तरफ से पोस्टर भी जारी कर दिए गए हैं।

नामांकन व रोड शो कार्यक्रम का पोस्टर जारी

6 जून को नामांकन के दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, आम्रपाली दुबे, प्रवेश लाल यादव नामांकन रोड शो में मौजूद रहेंगे। रोड शो के लिए भाजपाइयों ने ताकत झोंक दी है। शहर के कोतवाली के समीप से रोड शो निकलने की उम्मीद है जो कलेक्ट्रेट नामांकन तक पहुंचेगा। नामांकन के बाद भी शहर में रोड शो निकल सकता है। खास बात है कि भीषण गर्मी के बीच जिस प्रकार से स्टारों का जमावड़ा हो रहा है। यह दर्शा रहा है कि भाजपा इस सीट को लेकर कितनी गंभीर है। अभी बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील बंसल भी 1 दिन पूर्व शाम को शहर के एक होटल में सभी भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव जीतने की रणनीति भी बनाए हैं।

नामांकन में पोस्टर जारी
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के मुखिया ने किया काशी विश्वनाथ मंदिर व ज्ञानवापी मस्जिद का सुरक्षा संबंधित निरीक्षण
Next post दिनेश लाल निरहुआ नामांकन करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे…