July 1, 2022

जय मां गंगा सेवा समिति व हिन्दू युवा वाहिनी के तत्वाधान में योगी आदित्यनाथ के 50 वें जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर मां गंगा की महाआरती का आयोजन किया गया।

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

धर्म नगरी काशी के अस्सी घाट पर जय मां गंगा सेवा समिति व हिन्दू युवा वाहिनी महानगर वाराणसी के तत्वाधान में योगी आदित्यनाथ के 50 वें जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर मां गंगा की महाआरती का आयोजन किया गया। आरती के साथ रंगोली के माध्यम से योगी आदित्यनाथ को जन्मदिवस की बधाई दी गई। साथ ही मां गंगा से उनकी दीर्घायु की कामना की गई। इस दौरान अपराधियों पर योगी आदित्यनाथ महराज की सरकार के द्वारा हो रही कार्रवाई को लेकर अस्सी घाट पर बुलडोजर के साथ कार्यकर्ताओं और श्रद्धालुओं ने उन्हें बधाई दी। आरती के बाद अस्सी घाट पर प्रतिदिन की भाती सैकड़ों असहाय लोगों को भोजन वितरण किया गया।जिसमे बतौर मुख्य अतिथि के रूप में हिन्दू युवा वाहिनी वाराणसी मंडल प्रभारी अम्बरीश सिंह भोला उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से घाट के तीर्थ पुरोहित बलराम मिश्राा, हिन्दू युवा वाहिनी महानगर प्रभारी मनीष मिश्रा, महानगर संयोजक सुनील कुशवाहा, महानगर अध्यक्ष अजय सिंह, महानगर उपाध्यक्ष सनी गुप्ता,महानगर मंत्री अभिषेक गोलू श्रीवास्तव व महानगर की पूरी टीम सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी की हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को वाराणसी पुलिस और क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।
Next post डाक विभाग ने मनाया ‘विश्व पर्यावरण दिवस’, पोस्टमास्टर जनरल केके यादव ने डाककर्मियों से की पौधा लगाने की अपील