July 1, 2022

रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी की हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को वाराणसी पुलिस और क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

Advertisement
Advertisement

वाराणसी/संसद वाणी

रामनगर थानाक्षेत्र के शिव विहार कालोनी में बीती 20 मई को हुई रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी की हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को वाराणसी पुलिस और क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को रामनगर थानाक्षेत्र के विश्व सुंदरी पुल के टेंगरा मोड़ से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों अभियुक्त शिव विहार कालोनी के ही रहने वाले हैं। इस सम्बन्ध में डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने अपने कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 20 मई को रामनगर थानाक्षेत्र के शिवविहार कालोनी में रहने वाले अक्षयवर नाथ वर्मा 70 वर्षीय वयक्ति की सूचना पुलिस को मिली थी।

इस बात की सूचना उनके परिजन के द्वारा दी गयी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम द्वारा उक्त जगह का साक्ष्य संकलन कराया था। इसके बाद एसीपी कोतवाली के निर्देश पर चार टीमें इस घटना में शामिल अपराधियों की धर पकड़ में लग गयी थी। उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस और क्राइम ब्रांच अभियुक्तों को पकड़ने में लगे थी की जरिये साक्ष्य संकलन पता चला की घटना में दो लोग शामिल थे जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर प्रकाश में आये अभियुक्तगण राजेश राजभर पुत्र स्व लक्खी राजभर निवासी शिव विहार कालोनी भीटी रामनगर वाराणसी उम्र 45 वर्ष और अन्नू राजभर पुत्र राजेश राजभर निवासी शिव विहार कालोनी भीटी रामनगर वाराणसी उम्र 23 वर्ष को टेंगरा मोड़ विश्व सुन्दरी पुल के नीचे दक्षिणी पूर्वी दीवाल के पास से मृतक अक्षयवर नाथ वर्मा के घर से चोरी किये हुए।

मीडिया के सामने घटना का खुलासा करते डीसीपी काशी रामसेवक गौतम

एक फाइल जिसमें विभिन्न प्रपत्र व आधार कार्ड आदि व चोरी के चैन व अंगूठी को बेचकर मिले हुए पैसे में से बचे हुए 11300 रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया।इस सफलता पर डीसीपी की तरफ से पुलिस टीम को 25 हजार रुपये नगद इनाम की घोषणा की गयी है। इन्हे पकड़ने में रामनगर थाना प्रभारी/क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्वनी पांडेय, सब इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव, सब इंस्पेक्टर बृजेश कुमार मिश्रा, सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर राजकुमार पांडेय, कांस्टेबल सुमित कुमार यादव, कांस्टेबल शशि कुमार, हेडकांस्टेबल जितेंद्र सिंह, हेडकांस्टेबल विवेक मणि त्रिपाठी, कांस्टेबल आदर्श सिंह, हेडकांस्टेबल प्रमोद सिंह, कांस्टेबल रणधीर गौड़, हेडकांस्टेबल संतोष शाह, कांस्टेबल अमित शुक्ला,

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
Next post जय मां गंगा सेवा समिति व हिन्दू युवा वाहिनी के तत्वाधान में योगी आदित्यनाथ के 50 वें जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर मां गंगा की महाआरती का आयोजन किया गया।