July 1, 2022

उत्तर प्रदेश अब उद्योग प्रदेश की ओर अग्रसर– अनिल राजभर

Advertisement
Advertisement

विधायक ने उद्योगपतियों को दिया सुरक्षा का आश्वासन।

पिंडरा/संसद वाणी
कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहाकि उत्तर प्रदेश अब उद्योग प्रदेश की ओर अग्रसर है। यहाँ पर उद्योगपतियों में उद्योग लगाने की प्रतिस्पर्धा लगी है। कुछ वर्षो में उत्तर प्रदेश उद्योग स्थापित करने में प्रथम स्थान पर होगा।
उक्त बातें शनिवार को करखियाव एग्रो पार्क स्थित मसाला बनाने की कम्पनी सिगमा स्पाइस इंडस्ट्रीज के शुभारंभ अवसर पर कही। उन्होंने कहाकि 2017 के बाद प्रदेश की स्थितिया बदली है। विकास और सुरक्षा को देखते हुए उद्योग लगाने के लिए लोग उत्सुक है। उन्होंने कहाकि इसी का परिणाम है कि लखनऊ में आयोजित इन्वेस्टर समिट में 86 हजार करोड़ रुपये का निवेश प्रदेश में आया है।

करखियाव एग्रो पार्क स्थित मसाला बनाने की मशीन का निरीक्षण करते अनिल राजभर


उन्होंने अपने विभाग के बाबत बताया कि सरकार के प्रयास व उद्योगपतियों के मांग पर इंस्पेक्टर राज को खत्म किया है। क्षेत्रीय विधायक डॉ अवधेश सिंह ने कहाकि आज एग्रो पार्क की परिस्थितियों बदली है । 2017 के पहले लोग उद्योग लगाने से कतराते थे। अब फैक्ट्री लगाने की होड़ लगी हुई है। उन्होंने उद्यमियों को आश्वश्त किया कि किसी भी समस्या के लिए उनके दरवाजे हमेशा उनके लिए खुले है। बस नैतिकता और राष्ट्र भक्ति के साथ कार्य करे। इसके पूर्व द्वय अतिथियों का स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख संदीप सिंह, एग्रो पार्क अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया, कमल अग्रवाल, विक्की चौधरी, बृजमोहन शर्मा,गौतम घोष, शैलेश पांडेय, हरिशंकर चौबे, डॉ मनोज सिंह समेत अनेक लोग रहे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post अनुसूचित जाति के कार्यकर्ताओं द्वारा महापुरुषों के प्रतिमा की हुई साफ-सफाई।
Next post उद्यमियों की समस्या को लेकर सरकार चिंतित– अनिल राजभर