July 6, 2022

हत्या के विरोध में चक्काजाम सैलून में पहले बाल कटवाने में युवक की हत्या, आरोपी हिरासत में।

Advertisement
Advertisement

आजमगढ़/संसद वाणी

आज़मगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोइनहा बाजार में कल देर शाम एक नाई की दुकान पर बाल कटवाने पहुंचे व्यवसाई की नाई ने गले में कैंची घोंपकर लहुलूहान कर दिया। गंभीर रूप से घायल व्यवसाई को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने बाजार में जाम लगाकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने आरोपित नाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोइनहा बाजार निवासी शिवशंकर बाक्स का कारोबार करता था, उसके घर के सामने मोहम्मद परवेज ने नाई की दुकान खोल रखी है। कल देर शाम शिवशंकर घर से निकला और परवेज की दुकान पर पहुंचा और उसने परवेज से बाल काटने के लिए कहा। इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान परवेज ने शिवंशंकर पर कैंची से हमला बोल दिया, उसने शिवशंकर के गले में कैंची घोंप दिया। जिससे शिवशंकर लहुलुहान हो गया। इस दौरान नाई मौके से फरार हो गया। परिजन गंभीर रूप से घायल शिवशंकर को लेकर आनन-फानन में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित परिजनों ने आज कोइनहा बाजार में जाम लगा दिया। पुलिस ने किसी तरह से समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया। वहीं बाजार में तनाव को देखते हुए ऐतियात के तौर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में पहले बाल कटवाने को लेकर विवाद सामाने आया है।

चक्काजाम करते स्थानीय लोग व मौक़े पर पुलिस बल
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post BSP प्रत्याशी शाह आलम ने दाखिल किया नामांकन, कहा उपचुनाव में जीत दर्ज कर BSP का होगा नया उदय।
Next post अब हर रविवार होगा मच्छरों पर वार,मलेरिया रोधी माह के रूप में मनाया जा रहा जून माह घर-घर पहुंचेंगे स्वास्थ्यकर्मी