July 1, 2022

खबर का असर: पुलिस के साथ बदसलूकी करने वाले के मामले में एसपी ने दिए जांच के आदेश

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
अवैध मिट्टी खनन की सूचना पर पहुची सिपाहियों से जेसीबी मालिक द्वारा बदसलूकी करने तथा अवैध वसूली का मामला सामने आने पर एसपी ग्रामीणों ने सीओ पिंडरा को जांच करने का आदेश दिया है।
बताते चले कि शनिवार को सुबह साढ़े 10 बजे बिंदा गांव में जेसीबी से अबैध खनन होने की सूचना मिलने पर पीआरवी टीम मौके पर पहुची तो दबंग के किस्म के जेसीबी संचालक ने पुलिस के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाते हुए भागने लगे। जिसपर किसी तरह सिपाही ने भाग कर जान बचाई और थाने को सूचना दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों भाइयों में से एक को धर दबोचा और थाने लाई। बताते हैं कि इसी बीच जीआरपी में तैनात लेकिन फूलपुर थाने में कारखास की भूमिका निभाने वाले सिपाही के तेवर के आगे पीआरवी के सिपाही बेबस दिखे और फूलपुर पुलिस दबंग और सिपाही से बदसलूकी करने वाले युवक छोटू यादव निवासी बिंदा के खिलाफ मात्र 151 की कार्रवाई कर मामले को दबा दिया था। जिससे करने से पीआरवी के जवानों में रोष दिखा। विभिन्न अखबारों व विभाग के द्वारा मिली गोपनीय सूचना के आधार पर एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय को जांच कर दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई व जीआरपी में तैनात सिपाही द्वारा बसुली के बाबत प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है। एसपी के सख्त तेवर से रविवार को फूलपुर थाने में हड़कंप की स्थिति रही।
सूत्रों बताते हैं कि यदि जांच सही हुई तो क्षेत्र के विभिन्न हलकों में तैनात दरोगाओं की भूमिका सामने आएगी। इस बाबत सीओ पिंडरा ने बताया कि जांच मिली और जांच गम्भीरता से होगी दोषी बख्शे नही जाएंगे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने पर युवक गिरफ्तार।
Next post विद्युत आपूर्ति कटने पर मनबढ़ ने की उपकेंद्र में तोड़फोड़ दी,मुकदमा दर्ज