July 6, 2022

प्रेम-प्रपंच में युवक ने फांसी लगाकर दी जान।

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
सिंधोरा थाना क्षेत्र के सराय शेखलार्ड गांव में एक युवक ने प्रेमिका को संतुष्ट करने में असफल होने पर फाँसी लगाकर जान दे दी। युवक का शव घर से 100 मीटर दूर आम के पेड़ से लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुची सिंधोरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज दिया।
सिंधोरा थाना क्षेत्र के सराय शेखलार्ड गांव में शनिवार को तड़के 5 बजे आम के पेड़ से लटकता एक युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। थोड़ी ही देर उसकी शिनाख्यात हो गई।मृतक सन्तोष मिश्र 19 वर्ष पुत्र श्याम मिश्र के रूप में हुई।
बताते है कि सन्तोष पड़ोस के गांव औदार में एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों न्यायालय से कोर्ट मैरिज कर लिया था।अंतरजातीय विवाह से दोनों के परिवार के लोग सहमत नही थे। युवक के पिता श्यामा प्रसाद मिश्र ने बताया कि दो वर्ष पूर्व दोनों औदार के एक इंटर कालेज में एक साथ पढ़ने के दौरान प्रेम हो गया था।परिवार के मर्जी के खिलाफ दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर लिया।इसके वाद दोनों कही बाहर रहने लगे। युवती के परिजनों के दवाव में आकर पुत्र सन्तोष शुक्रवार को घर आया और अपनी माँ सुधा मिश्र से मिलकर पिता से तीसरी हिस्सा अपनी पत्नी के नाम से बैनामा करने के लिए जिद करने लगा। मां के इनकार करने पर उनका बेटा वहां से चला गया। पिता का आरोप है कि उसका पुत्र आत्म हत्या नही किया है। उसकी हत्या की गई है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था।थाना प्रभारी बैद्यनाथ सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के वाद स्थिति स्पष्ट होगी। युवक की मोबाइल से काल डिटेल निकाला जा रहा है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post गैंगेस्टर के आरोपित व चर्चित शराब माफिया समेत तीन हुए गिरफ्तार।
Next post डीएम व एसपी के नेतृत्व में मंडलीय कारागार में औचक निरीक्षण, नहीं मिली कोई आपत्तिजनक वस्तु।