July 1, 2022

सुप्रीमो ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 9, दूसरे दिन 2 रोमांचक मैच का आनंद उठाया दर्शकों ने 

Advertisement
Advertisement
  • PRO: Santosh Raj

सुप्रीमो ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट 2022: सीजन 9 के दूसरे दिन भी दर्शकों को कई रोचक मैच देखने को मिले। दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरी झिरवाळ यहां मौजूद रहे साथ ही भारतीय क्रिकेटर प्रवीण तांबे, सुनील गावस्कर की बहन नूतन गावस्कर भी यहां मेहमान के तौर पर उपस्थित रहीं।

डिंग डांग पुणे (ऑल मोन्सटर्स फ्रेंड्स) का मुकाबला एकता गुजरात से हुआ वहीं दूसरे मैच में एंजेल स्पोर्ट्स कोलकाता का मुकाबला विक्रोलियन्स मुम्बई से हुआ। मैच काफी रोमांचक हुए जहां दर्शकों का उत्साह देखने को मिला।

एंजेल स्पोर्ट्स कोलकाता ने विक्रोलियन्स मुम्बई को हराया। एकता गुजरात ने ऑल मोन्सटर्स फ्रेंड्स को हराया।

आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट का भव्य उद्घाटन 24 मई को एयर इंडिया स्पोर्ट्स क्लब ग्राउंड, कलिना, सांताक्रूज में किया गया था। शिवसेना विभाग प्रमुख एमएलए संजय पोतनीस और परिवहन मंत्री, महाराष्ट्र सरकार डॉ. अधिवक्ता अनिल परब द्वारा इस टेनिस क्रिकेट मुकाबले का आयोजन किया गया है, जो 28 मई तक चलेगा।

आपको बता दें कि सुप्रीमो चषक भारत का अब तक का सबसे बड़ा टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट है।

टूर्नामेंट का मुख्य आकर्षण सर्वश्रेष्ठ टीमों और टूर्नामेंट में खिलाड़ियों पर पुरस्कारों की बौछार है। गौरतलब है कि सुप्रीमो फाउंडेशन के माध्यम से सामाजिक कार्य भी किए जाते हैं। सुप्रीमो ट्रॉफी का आयोजन कर गरीबों और संभावित खिलाड़ियों को एक मजबूत मंच प्रदान किया जाता रहा है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post पुलिस कमिश्नर ए.सतीश गणेश ने जैतपुरा थाने का औचक निरीक्षण किया।
Next post चौथे दिन भी परिषदीय स्कूलों में चला योगाभ्यास