July 6, 2022

तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप घर में घुसा,आधा दर्जन घायल,एक की मौत।

Advertisement
Advertisement

चोलापुर/संसद वाणी

चोलापुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-आजमगढ़ मार्ग पर चमरहा बाजार के पास बुधवार की शाम तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर मार्ग किनारे बने एक घर में घुस गई।इसके चपेट में आने से घर के बाहर बैठे आधा दर्जन लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई।घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया।
मिली जानकारी के अनुसार चोलापुर थाना क्षेत्र के चंदापुर चौकी अंतर्गत चमरहा बाजार में बुधवार की शाम घर के बाहर बैठे आधा दर्जन लोगो को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दिया।टक्कर के बाद ग्रामीणों ने पिकअप वाहन सहित चालक को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार – वाराणसी आजमगढ़ मार्ग के पास चमरहा बाजार में बुधवार की शाम हरहुआ ब्लॉक के भोहर ग्राम सभा के वर्तमान ग्राम प्रधान के घर के बाहर बैठे आधा दर्जन लोगो को अनियंत्रित पिकअप वाहन चालक कुचलते हुए घर के बाहर रखे ईट के चट्टान में टक्कर मार दिया।घर के बाहर खड़ी दो बाइक,सब्जी ठेला सहित तीन साईकिल को छतिग्रस्त कर दिया।टक्कर के बाद मौके पर ग्रामीणों व राहगीरो की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौक़ेपर सीओ पिंडरा अभिषेक पाण्डेय, कार्यवाहक थाना प्रभारी चोलापुर व चंदापुर चौकी प्रभारी विपिन पाण्डेय तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे, पुलिस ने ग्रामीणों के सहायता से घायलों को सीएचसी चोलापुर भेजा जहां पर डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर को देखते जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
घायलों में दीनदयाल गुप्ता 60 वर्ष, निवासी भोहर, मिस्ठी 4 वर्ष निवासी बीरापट्टी, शनि 22 वर्ष भोहर, अनुज कुमार यादव 20वर्ष निवासी अमरपट्टी, लालू प्रजापति 18 वर्ष निवासी गोपपुर,बार्बी उम्र8 वर्ष निवासी बीरापट्टी की घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई, वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post अतिक्रमण हटाये वरना बुलडोज़र चलेगा– एसडीएम
Next post अस्पताल के सामने से बाइक चोरों ने बाइक चुराया घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद।