July 6, 2022

खबर का असर: एग्रो पार्क में उद्यमियों के आरोपो की जांच करने पहुचे क्षेत्रीय प्रबंधक

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
उद्यमियों के समस्या को लेकर उद्योग मंत्री व सांसद के तीब्र प्रतिक्रिया को लेकर यूपीसीडा व यूपीएसआईडीसी के अधिकारियों में खलबली मच गई है। उसी क्रम में रविवार को अपराह्न में पहुँचे यूपीसीडा के क्षेत्रीय प्रबंधक अशीषनाथ ने उद्यमियों के साथ बैठक कि और समस्या का गहनता से निरीक्षण करने के साथ रिपोर्ट तैयार की।
एग्रो पार्क करखियाव पहुँचे क्षेत्रीय प्रबंधक ने उद्यमियों की समस्या को देखने के बाद एग्रो पार्क परिसर से होकर निकलने वाली नाद नदी के बहाव व गन्दगी को देखा और कहा कहा पर बंधा बांध कर रोका गया है और प्रदूषण की मात्रा कितनी है और क्या पर्यावरण को नुकसान पहुचा ? उसके बारे जानकारी एकत्र की। उसके पूर्व उद्यमियों से समस्या के बारे में जानकारी लेते हुए आश्वाशन दिया कि किसी भी उद्यमी का शोषण व उत्पीड़न नही होने दिया जाएगा। जिसकी जो जिम्मेदारी है वह निभाये। इस बाबत उन्होंने बताया कि उद्यमी ईटीपी लगवाने के लिए तैयार है और बस समन्वय की जरूरत है। किसी के फैक्ट्री में ताला नही लगने दिया जाएगा।
बैठक में बैठक एग्रो पार्क एसोसिएशन के संरक्षक राजेश अग्रवाल, अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया, शुभम अग्रवाल, कौस्तुभ अग्रवाल, बृजेश गुप्ता, आनंद जायसवाल, भरत केजरीवाल, सौरभ सिंह, आदर्श अग्रवाल, अवधेश जायसवाल, राय अक्षय कुमार व रवि गुप्ता समेत अनेक उद्यमी रहे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post दोस्त की पत्नी के साथ युवक ने किया रेप, मुकदमा दर्ज
Next post राजकीय बालिका डिग्री कॉलेज डीएलडब्लू में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के प्रति जागरूक किया।