July 6, 2022

दोस्त की पत्नी के साथ युवक ने किया रेप, मुकदमा दर्ज

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
फूलपुर थाना क्षेत्र के बलिरामपुर (पिंडराई) में घर मे घुसे युवक दोस्त के पत्नी के साथ जबरन रेप कर दिया। विवाहिता के पति के तहरीर पर पुलिस ने रेप व मारपीट के धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। घटना 18 मई की है।
बताते हैं कि बलिरामपुर (पिंडराई) निवासी बबलू साहनी की पत्नी पूजा साहनी अपने सास के साथ घर मे रह रही थी।उसी बीच रात में उसके पति का दोस्त व गांव का निवासी अश्वनी उर्फ़ रिंकू बिंद घर मे घुसा और चारपाई पर सो रही विवाहिता का मुँह दबाकर जबरन रेप कर दिया। इसी बीच जब वह चिल्लाई तो उसकी आवाज सुनकर सास अंदर पहुची तो वह भाग निकला। उसके बाद घटना की सूचना 18 मई को मोबाइल से पति को दी गई। मुम्बई से पति वापस घर आने पर पत्नी के साथ शनिवार की शाम थाने पहुचकर तहरीर दी। जांचोपरांत पुलिस ने 323,504,506,452 व 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बताते हैं कि क्षेत्रीय दरोगा द्वारा हीलाहवाली करने की शिकायत पीड़ित ने जब थाना प्रभारी से कि तो थाना प्रभारी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज हुआ।
बताते हैं कि दोनों साथ मे मुम्बई में काम करते थे। और गहरी दोस्ती थी। जिसके चलते वह घर पर अक्सर आता जाता था उसे कोई रोक भी नही थी।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष द्वारा चोलापुर मंडल में मीटिंग किया गया।
Next post खबर का असर: एग्रो पार्क में उद्यमियों के आरोपो की जांच करने पहुचे क्षेत्रीय प्रबंधक