July 6, 2022

वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री मा.आजम खां साहब के जेल से रिहा होने पर खुशी।

Advertisement
Advertisement

ग़ाज़ीपुर/संसद वाणी

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री मा.आजम खां साहब के जेल से रिहा होने पर खुशी जाहिर किया। जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि हमेशा से सच्चाई की जीत होती रही है । झूठ की दीवार ज्यादा दिनों तक नहीं टिकती । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का हमेशा से न्यायपालिका पर भरोसा रहा है ।
उन्होंने कहा जिस तरह से भाजपा सरकार ने साजिश रचकर आजम खां साहब को फर्जी मुकदमे में फंसाकर उन्हें जेल में डालने का काम किया वह अत्यंत ही निंदनीय काम रहा है । भाजपा सरकार लगातार लोकतंत्र को कमजोर करने का प्रयास करती रही है। वह अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाना चाहती है । भाजपा को अपना विरोध पसंद नहीं है। वह लगातार अपने खिलाफ बोलने को सीबीआई, ईडी, आयकर, का भय दिखाकर उन्हें प्रताड़ित करने का काम कर रही है। यह सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। इस समय देश में अघोषित कर्फ्यू है । सरकार अपने विरोधियों पर बुलडोजर चलवाकर समाज में दहशत पैदा करने का काम कर रही है ।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष निजामुद्दीन खां, अरुण कुमार श्रीवास्तव, तहसीन अहमद, अमित ठाकुर,चन्द्रिका यादव,अपरवल यादव,रामनगीना यादव, राजेंद्र यादव, रामाशीष यादव, गोपाल यादव,लड्डन खां आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post विश्व मधुमक्खी दिवस पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया
Next post अब ग्राम पंचायत स्तर पर पंचायत सहायक बनाएंगे आयुष्मान कार्ड