July 1, 2022

घटना के डेढ़ माह बाद पुलिस ने किया ऑटो चालक के हत्या का खुलासा

Advertisement
Advertisement

पिंडरा/संसद वाणी
थाना फूलपुर क्षेत्र में वाराणसी-लखनऊ हाइवे के नागापुर गांव के किनारे हत्या कर फेके गए ऑटो चालक के हत्या का खुलासा बुधवार को क्राइम ब्रांच व थाना फूलपुर की संयुक्त पुलिस टीम नें करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
इस बाबत जानकारी देते हुए सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय ने बताया कि नागापुर गाँव के सामने वाराणसी-लखनऊ हाइवे के किनारे एक अज्ञात शव मिला था । शिनाख्त के पश्चात नन्दकिशोर गुप्ता निवासी चौबेपुर के रूप में हुई थी। मृतक के पुत्र आदित्य गुप्ता के तहरीर पर फूलपुर पुलिस ने धारा 302/201 के खिलाफ अज्ञात पंजीकृत किया गया था।
इसी क्रम में थाना फूलपुर, क्राइम ब्रांच व सर्विलांस टीम द्वारा धरातलीय अभिसूचना व कमांड सेन्टर से शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों से प्राप्त 150 सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्य संकलन के आधार पर बुधवार को उक्त हत्या का सफल अनावरण करते हुए प्रकाश में आये अभियुक्त प्रमोद विश्वकर्मा पुत्र राजमन विश्वकर्मा ग्राम भुसौली (सुरही) थाना फूलपुर जनपद वाराणसी उम्र 38 वर्ष को मुखबिर की सूचना पर ग्राम केथौली मोंड थाना फूलपुर,जनपद वाराणसी से हिरासत पुलिस में लिया गया । पूछताछ के दौरान उसकी निशानदेही पर एक अदद आला कत्ल बसुला एक अदद शर्ट और पैंट को बरामद किया गया।
अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि मेरा कई दिनों से बाबतपुर एयर पोर्ट के पास शहर में बढ़ई गिरी के काम के सिलसिले मे आना जाना रहता था। 23 मार्च 2021 को रात्रि में बसूली लेकर शहर में काम के सिलसिले में गया था । उसी की रात्रि कैन्ट रेलवे स्टेशन के सामने टेम्पो में बैठकर टेम्पो के चालक के 450 रूपये का किराया तय कर घर भुसौली सुरही के लिए चला तथा बनारस जौनपुर हाईवे ग्राम सभा नागापुर आकर टेम्पो चालक के आगे जाने से मना किया तो इसी बात को लेकर मैने धारदार हथियार से हत्या कर शव को सडक के किनारे फेक दिया गया । गिरफ्तार करने वाले टीम में इंस्पेक्टर मुन्ना राम, उ0नि0 योगेन्द्र यादव, का0 नितेश कुमार, का0 आदित्य कुमार के अलावा स्वाट टीम ,सर्विलांस व क्राइम ब्रांच की टीम के लोग शामिल रहे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post सीडीओ ने किया ‘पानी नहीं, केवल स्तनपान अभियान’ का शुभारंभ, 30 जून तक चलेगा अभियान
Next post स्तनपान के लिए निकाली गई रैली, हुई संगोष्ठी